अखिलेश जी ने मलाई ले ली और ठगी गई मायावती : सिद्धार्थनाथ सिंह

 खबरें अभी तक। सपा-बसपा के गठबंधन पर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने चुटकी ली है। उन्हाेंने कहा कि अखिलेश जी ने मलाई ले ली और ठगी मायावती गई। अब मायावती को सोचना है कि वो क्यों ठगी गई।

उन्होंने कहा कि मायावती जब दलितों के वोट की सौदेबाजी करेंगी तो उनका यही हाल होगा। राज्यसभा चुनाव हारने के बाद मायावती ने बयान दिया कि अखिलेश अभी राजनीति में नए हैं। मुझे लगता है कि अखिलेश राजनीति के मंझे हुए राजनेता है। इतने मंझे कि मायावती को भी अखिलेश ने पानी पिला दिया और अपने 3 सांसद बनवा लिए। सिंह ने कहा कि बीएसपी हाशिए पर आ गई है। उन पर कितने भी प्रहार हो जाएं, उन्हें ठगा भी जाए लेकिन अपना अस्तित्व बचाने के लिए हम साथ-साथ हैं कहना उनकी मजबूरी है।

वहीं बीजेपी की आगामी चुनाव रणनीति पर मंत्री ने कहा की हमें पता नहीं था कि दोनों एक साथ चुनाव लड़ेंगे। मगर अब समझ आ गया है, दोनों को सामने रख कर हम लोग अपनी चुनाव की रणनीति तैयार कर रहे हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह रविवार को बस्ती दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार के एक साल पूरा होने पर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। बस्ती जिले में हो रहे विकास कार्यों की प्रभारी मंत्री ने समीक्षा बैठक की। बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए मंत्री ने यह सब बातें कहीं।