20-20 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

खबरें अभी तक।  यूपी पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर करके बदमाशों का सफाया करने में जुटी है। इसी कड़ी में ताजा मामला मुज़फ्फरनगर का है। यहां सोमवार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने 20-20 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ की कार्रवाई में एक सिपाही और एक बदमाश गोली लगने से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात को मीरपुर पुलिस को मुखबिर के द्वारा बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया। जिस दौरान पुलिस टीम ने एक संदिग्ध बाइक को रोकने का प्रयास किया मगर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमें एक पुलिसकर्मी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गया।

20 हजार के 2 बदमाश गिरफ्तार 
जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस फायरिंग में एक बदमाश भी गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों यासीन और दानिश को गिरफ्तार किया है। जिन पर 20-20 हजार का इनाम घोषित है। पुलिसकर्मी और घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

2 तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद 
पुलिस ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचे भारी मात्रा में कारतूस और लूट के 17,8000 रूपए की नगदी बरामद की है। गौरतलब है कि इस शातिर बदमाशों ने तीन दिन पूर्व मीरापुर के कृष्णा ज्वेलर्स से 2 लाख रूपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था।