होटल में चोरी करते 3 युवकों रंगे हाथ दबोचा

खबरें अभी तक।  पर्यटक बनकर सैर-सपाटा करने आए 3 युवकों को पुलिस ने चोरी करते हुए रंगे हाथों दबोचा है। पुलिस के अनुसार ये तीनों आरोपी लखनऊ के हैं और बीते रोज ही कसोल आए थे। ये तीनों जिस होटल में रह रहे थे, वहां पर भी होटल के ही अन्य कमरों में इन्होंने चोरी की। चोरीशुदा मोबाइल हैंडसैट इनके कमरे से बरामद किए गए हैं। इनके पास से लोहा काटने की आरी, प्लास व पेचकस सहित अन्य लोहे का सामान मिला। पूछताछ में इन्होंने बताया कि लोहा काटने की आरी का इस्तेमाल ये लोग ताले आदि को काटने के लिए करते हैं। पेचकस को दरवाजे के हैंडलों के नट आदि खोलने में इस्तेमाल करते हैं।

होटल के कमरों से मोबाइल गायब होने पर उड़े स्टाफ के होश
होटल में कमरा लेते समय इन्होंने कहा था कि वे सैर-सपाटा करने आए हैं। इस दौरान होटल स्टाफ से इन्होंने कसोल व आसपास के इलाकों में घूमने-फिरने के लिए अच्छी जगहों के बारे में भी पूछा था। जब होटल के कमरों से अन्य पर्यटकों के मोबाइल गायब हुए तो होटल स्टाफ के होश उड़ गए। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद उक्त तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले की जांच हैड कांस्टेबल बृज भूषण कर रहे हैं।

कहीं लखनऊ के हिस्ट्रीशीटर तो नहीं
पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि कहीं ये लखनऊ के हिस्ट्रीशीटर तो नहीं हैं। इसके लिए पुलिस इनके संबंधित पुलिस थाना में भी संपर्क साधने में लगी हुई है। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मणिकर्ण पुलिस चौकी में रखा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। एस.पी. शालिनी अग्निहोत्री ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान विवेक वर्मा, प्रभात वर्मा और शिवांश पांडे निवासी लखनऊ के रूप में हुई है। तीनों को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है।