सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में बोइंग विमान को दिखाई झंडी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कर्मक्षेत्र को आज नई ऊंचाई मिली है। आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर से नई दिल्ली के लिए स्पाइस जेट के बोइंग विमान को हरी झंडी दिखाकर नई दिल्ली रवाना किया।

आज रामनवमी पर नई दिल्ली की इस उड़ान को हरी झंडी दिखाने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ राजकीय विमान से लखनऊ रवाना हो गए। आज बोइंग विमान दोपहर करीब एक बजे गोरखपुर से 189 यात्रियों को लेकर नई दिल्ली रवाना हुई। स्पाइस जेट ने गोरखपुर से दिल्ली के बीच लांचिंग किराया महज 2999 रुपये घोषित कर रखा है। बोइंग विमान की सेवा शुरू होने के साथ ही कंपनी ने छोटे विमान की उड़ान आज से बंद कर दी है। बोइंग विमान से 80 मिनट में नई दिल्ली पहुंच जाएंगे। हर रोज स्पाइस जेट की बोइंग विमान दोपहर 12 बजे नई दिल्ली से गोरखपुर पहुंचेगा। यात्रियों को लेकर यहां से दोपहर 12:35 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगा। दोपहर 01:55 बजे दिल्ली पहुंचेगी। यानी महज 80 मिनट में विमान दिल्ली पहुंचा देगा।

बोइंग विमान के नई दिल्ली रवानगी कार्यक्रम के दौरान एयरपोर्ट अधिकारियों के साथ ही जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन एवं एसएसपी शलभ माथुर पुलिस और प्रशासन के अफसर भी मौजूद रहे।