मंगलामुखी समाज ने पूजा-अर्चना कर सभी के लिए मांगी खुशहाली

अग्रसेन भवन में शनिवार को ऑल इंडिया मंगलामुखी समाज की ओर से ‘हमारा सुझाव’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें देश के विभिन्न राज्यों से आए करीब दो हजार मंगलामुखी समाज के सदस्यों ने भाग लिया। कार्यक्रम में सभी धर्मो के कल्याण की कामना की गई। साथ ही सीमा पार खड़े हर सिपाही की सुरक्षा के लिए भी मन्नतें मांगी गईं।

ऑल इंडिया मंगलामुखी समाज की सदस्य हसीना और शोभा नेहरू ने बताया कि सोमवार को फलपति मंदिर में घंटा चढ़ाने की प्रक्रिया को रीति-रिवाज से पूर्ण किया जाएगा, साथ ही सभी लोगों के लिए सदा सुखी रहने की मन्नत मांगी जाएगी। कार्यक्रम के दौरान मंगलामुखी समाज की सदस्यों ने नाच-गाकर पूजा अर्चना की। उन्होंने बताया कि 13 दिन तक यह पूजा अर्चना जारी रहेगी। इसमें वो अपनी समस्याओं को समाज के सामने रखती हैं। साथ ही उन्हें सुलझाने के लिए मन्नतें मांगती हैं।

रात को साढ़े 12 बजे से लेकर 3 बजे तक पूजा-अर्चना की जाएगी। साथ ही बच्चों को मिठाई भी बांटी जाएगी, ताकि ये मासूम बीमारियों से दूर रहें और उनकी काया निरोगी रहे। इस मौके पर ऑल इंडिया मंगलामुखी समाज की सदस्य बेलहाजी गुरु, निजाम गुरु, मुमताज हाजी, अनीषा, सुनीता सहित कई सदस्य शामिल थीं।