इस बार आइपीएल मैचों के दौरान ज्यादा दबाव में रहेंगे कुलदीप : चावला

भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा करने के बाद इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में ज्यादा दबाव में रहेंगे। यह कहना है उनके सीनियर कलाई के गेंदबाज और राज्य के साथी पीयूष चावला का। कुलदीप ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में छह मैचों में 17 विकेट चटकाए थे।

चावला ने कहा कि कुलदीप बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, इसी वजह से उन पर दबाव होगा। पिछले साल केकेआर की ओर से खेलते वक्त उन पर ज्यादा दबाव नहीं था। अब उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदें होंगी। 2011 विश्व विजेता टीम के सदस्य चावला उत्तर प्रदेश की टीम में कुलदीप के साथ कई प्रथम श्रेणी मुकाबले खेले हैं। चावला ने कहा कि बेशक कुलदीप जैसे परिपक्व होंगे उनमें और भी निखार आता रहेगा।

विराट की टीम से जुड़े एंडरसन

आइपीएल नीलामी में बिना बिके रहे न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुर में चोटिल ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की जगह लेंगे। पिछले साल आइपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए आठ मैचों में 15 विकेट लेने वाले नाइल चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। आरसीबी ने एंडरसन को उनके आधार मूल्य दो करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है। आरसीबी को आइपीएल में अपना पहला मैच आठ अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलना है।