विशाल नैयर ने भाजपा सरकार पर जम कर निशाना साधा

खबरें अभी तक। गोहाना में एक कार्यक्रम में पहुंचे शहीद सुखदेव के नाती विशाल नैयर ने भाजपा सरकार पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सत्तासीन होने के बाद सरकार का दर्जा उंचा हो गया, मगर शहीदों को उनका दर्जा भी नहीं दिया जा रहा। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि राजनेताओं को शहीदों से नहीं कुर्सी से लगाव है। उन्होंने कहा शहीद भगत सिंह, मदन लाल धींगड़ा, सुखदेव सिंह और आजाद शेखर जैसे महान क्रांतिकारियों को शहीद का दर्जा तक नहीं दिया जा रहा।

उन्होंने कहा कि भगत सिंह जैसे लोग देश को आजाद न करवाते तो आज ये कुर्सी पर चिपके राजनेता अंग्रेजों के जूतों को पालिश कर रहे होते। उन्होंने कहा भाजपा के नेता इस देश में देशद्रोह और देश भक्त की परिभाषा को परिभाषित करने में जुटे हैं वे ये बताएं कि भगत सिंह और राजगुरु तथा सुखदेव का परिवार कहां रहता है। उन्होंने कहा, देश के पीएम मन की बात करते हैं मगर कभी शहीदों की बात नहीं करते।

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले पीएम बने नरेन्द्र मोदी और उनकी कैबिनेट में शामिल वजीरों ने चुनाव के दौरान शहीदों को खूब भुनाया मगर सत्ता में आते ही सबसे पहले शहीदी दिवस पर होने वाले राष्ट्रीय अवकाश को बंद कर दिया।

उन्होंने कहा, हैरानी की बात है कि चंडीगढ़ में बनने वाले एयरपोर्ट का नाम पहले शहीद भगत सिंह के नाम रखने का ऐलान किया और अब बदलकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी रखने की तैयारी की जा रही है।