दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही है अजय देवगन की रेड

खबरें अभी तक। अजय देवगन की सत्य घटना पर बनी फिल्म रेड दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही है. फिल्म की कमाई 50 करोड़ से ऊपर पहुंच गई है. फिल्म को माउथ पब्ल‍िसिटी मिल रही है.

क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, ‘गुरुवार तक रेड ने 63.05 करोड़ रुपए की कमाई की है. रेड ने शुक्रवार को 10.04 करोड़, शनिवार को 13.86 करोड़, रविवार को 17.11 करोड़, सोमवार को 6.26 करो़ड़, मंगलवार को 5.76 करोड़़, बुधवार को 5.36 करोड़ और शुकव्रार को 4.26 करोड़ रुपए की कमाई की. इसके साथ ही रेड इस साल की  वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. पहली फिल्म पद्मावत है. फिल्म दूसरे वीकेंड में भी कमाई में अच्छा इजाफा कर सकती है. घरेलू बाजार में फिल्म ने 58.39 करोड़ कमाए हैं.

दूसरी ओर सलमान खान की भारत में सफल हुई फिल्म बजरंगी भाईजान चीन में काफी पसंद की जा रही है. ये बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ के पार पहुंच गई है. ये फिल्म भारत में भी अच्छा कारोबार कर चुकी है.

 जहां तक रेड की बात है ये कहानी 1981 के लखनऊ, उत्तर प्रदेश की है. यहां के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में ऑफिसर अमय पटनायक (अजय देवगन) का ट्रांसफर हो जाता है. वो अपनी पत्नी मालिनी पटनायक (इलियाना डिक्रूज) के साथ यहां आते हैं. डिपार्टमेंट में उनके मातहत लल्लन (अमित सयाल) और बाकी लोग काम करते हैं . जब अमय को पता चलता है कि रामेश्वर सिंह उर्फ ताऊजी (सौरभ शुक्ला) ने अपने घर बहुत पैसा छुपाया है तो वो अपनी टीम के साथ उनके घर रेड मारने जाते हैं. इसके बाद फिल्म में बहुत ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं और एकके बाद एक कई घटनाओ का पर्दाफ़ाश होता है.