8 साल पूर्व हत्या के मामले  में फरार युवक गिरफ्तार

खबरें अभी तक।  8 साल पूर्व एक युवक की कार छीनने के बाद हत्या के मामले  में फरार चल रहे नरवाना गांव दनौदा निवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने अारोपी को एक दिन के रिमांड के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयोग की गई पिस्तौल भी बरामद की है।डीएसपी जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि बरवाला निवासी गाडी मालिक बिट्टू की तीन लोगो ने हत्या कर दी थी जिस मामले में पुलिस ने दनौदा निवासी विनोद को काबू कर लिया है।

जानकारी के अनुसार लगभग 8 साल पूर्व बरवाला निवासी एक युवक की तीन लोगों ने कार छीन कर हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद अारोपी फरार चल रहे थे।

अारोपियों के खिलाफ 3 जुलाई 2010 को बरवाला निवासी नारायणदास ने शिकायत   दी थी कि उसका बेटा क्रूजर गाड़ी चलाता था। जिसकी गांव के ही तीन युवकों ने  ने हत्या कर दी थी। अारोपियों ने शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए कमालवाला नहर में फेंक दिया था।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दो आरोपी बरवाला निवासी प्रवीन व नरवाना निवासी अनिल को उस समय गिरफ्तार कर लिया था। जब्कि एक अारोपी दनौदा निवासी विनोद मौके से फरार हो गया था। फरार अारोपी दिहाड़ी मजदूरी कर लगभग 8 साल से मुंबई में रह रहा था, लेकिन कुछ समय पूर्व यह आरोपी उकलाना के पास पुलिस ने अार्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी में इस हत्या की वारदात को कबूल किया था जिसके बाद आरोपी को प्रोटेक्शन वारंट पर लिया और उससे हत्या में प्रयोग पिस्तौल को बरामद कर लिया है। जिसके बाद आरोपी को न्यायालय मे पेश करने के बाद जेल भेज दिय गया।