डिनर डिप्लोमेसी के बाद सरकार में आपसी मतभेद का माहौल गर्माता हुआ

खबरें अभी तक। हरियाणा के चार मंत्रियों की बैठक अौर मुख्यमंत्री की डिनर डिप्लोमेसी के बाद सरकार में आपसी मतभेद की चर्चाअों का माहौल गर्माता जा रहा है। जिस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि किसी की कोई नाराजगी नहीं है।  हम सभी मिलकर काम करते हैं और हम सब एक ही हैं। मुख्यमंत्री द्वारा हाल ही में मंत्रियों के लिए आयोजित किए गए रात्रिभोज पर कहा कि साथ में बैठकर खाना खाना और चाय पीना तो हमारी संस्कृति है। मुख्यमंत्री पंचकूला के सेक्टर 11 के चौंक पर लगाई गई शहीद भगत सिंह की प्रतिमा का लोकार्पण करने पहुंचे थे।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले रामबिलास शर्मा, अनिल विज, ओमप्रकाश धनखड़ व विपुल गोयल ने बैठक की थी। जिसके बाद माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने इन मंत्रियों को मनाने के लिए डिनर भी रखा था। जिसके बाद राजनीति गर्मा गई है।

वहीं 23 मार्च को शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु के शहीदी दिवस पर पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पूरे भारत में लोग देश के शहीदों को याद किया है। ऐसे कार्यक्रमों से युवाओं, बच्चों, छात्रों और लोगों में प्रेरणा जागती है कि इन शहीदों ने देश को आजाद करवाने के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया।