राज्यसभा चुनावों के मतदान के बाद PM मोदी और शाह की डिनर पार्टी

10 राज्यों की 25 राज्यसभा सीटों पर शुक्रवार को होने वाले मतदानों के लिए सियासी पारा पहले ही चढ़ा हुआ है. राज्यसभा के मतदान खत्म होने के बाद ही प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के मुख्यालय पर राजनेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए डिनर पार्टी का आयोजन किया है. बीजेपी मुख्यालय का पता बदलने के बाद यह पहला मौका है जब किसी डिनर पार्टी का आयोजन किया गया है.

डिनर पार्टी के बहाने होगी मीटिंग-
सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक अमित शाह ने इस डिनर पार्टी में सभी कार्यकर्ता, लोकसभा और राज्यसभा सांसद और विधायकों को मौजूद रहने के लिए कहा है. सूत्रों का यह भी कहना है कि इस पार्टी के बहाने पीएम मोदी और शाह सभी से आने वाले कर्नाटक और लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा कर सकते हैं.

जीत के लिए आश्वस्त है बीजेपी!-
पीएम मोदी की डिनर पार्टी के आयोजन के बाद इस बात की सुगबुगाहट भी तेज हो गई है कि वह राज्यसभा चुनावों में जीत के लिए आश्वस्त हैं. ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि बीजेपी के पास विधानसभा में कुल 311 विधायक हैं, इसके अलावा एस के 9 विधायक, भारतीय समाज पार्टी के 4 विधायक और अन्य को मिला दिया जाए तो बीजेपी के पास 324 विधायक हैं. इन विधायकों के बल पर बीजेपी की 8 सीटें तो पक्की मानी जा रही है.