अब इस टीवी शो में एक साथ नज़र आएंगे करण और बिपाशा

ये लव बर्ड्स अक्सर इवेंट्स पे एक साथ देखे जाते है , जी हाँ हम करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु की बात कर रहे हैं. शादी के बाद इनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री तो सोशल मीडिया पर आकर देखने को मिलती ही है मगर अब इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी दर्शकों को देखने को मिलेगी क्यूंकि बिप्स और करण को मिल गया है एक नया टीवी शो जिसमे वो एक साथ नज़र आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबि‍क, बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह जल्द ही अपने एक्टर पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कलर्स के नए शो ‘एंटरटेनमेंट की रात-द एक्सटेंशन’ में काम करती नजर आएंगी. बिपाशा ने अपने इस शो के बारे मे बात करते हुए बताया कि यह शो ‘एंटरटेनमेंट की रात ‘ का एक्सटेंशन है . अभी शो का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इस शो को अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा.

बता दें इससे पहले करण और बिपाशा आखिरी बार टीवी पर कपिल शर्मा के शो पर नजर आए थे. अब ये जोड़ी शादी के दो साल बाद छोटे पर्दे पर साथ काम करती नजर आएगी. खबरों के मुताबिक, अपने इस टीवी शो के लिए करण बिपाशा ने शूट भी करवाया है.

अपने शो के अलावा पिछले दिनों बिपाशा अपनी रैंप अपीयरेंस का लेकर छाई रहीं. बिपाश amazon india फैशन वीक पर रैंप वॉक करती नजर आईं थी.

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो इस कपल को इंडस्ट्री का सबसे रोमांटिक कपल माना जाता है. लेकिन वैलेंटाइन डे के मौके पर इस कपल की कोई खास प्लानिंग ने फैन्स को हैरत में डाल दिया था. दरअसल, इस खास  पर करण ने कहा था कि वह वैलेंटाइन्स डे  परअपने एक खास शूट में व्यस्त थे. लेकिन बता दें, करण ने ये भी कहा था कि वह हर वैलेंटाइन्स डे पर बिपाशा के लिए पोएट्री लिखते हैं.