जैकलिन को ‘एक दो तीन’ गाना पड़ा भारी।

तेजाब के सुपरहिट आइटम सॉन्ग ‘एक दो तीन…’ का  फिर से रीक्रिएट किया गया है. इसमें माधुरी दीक्षित की जगह जैकलीन फर्नॅंडेज़ ने ले ली है और वो इस गाने पर अपने मूव्स करती दिखाई दे रही हैं।  लेकिन ये नया वर्जन पहले ही विवादों में आ गया है. खबर है कि ओरिजिनल गाने के क्रिएटर्स इस नए वर्जन से खुश नहीं हैं.

जहां एक ओर इस पॉपुलर आइटम सॉन्ग को लोगों द्वारा काफी देखा जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ तेजाब फिल्म के निर्देशक एन. चंद्रा और ओरिजनल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान गाने के नए वर्जन से खुश नहीं हैं.

तेजाब फिल्म के निर्देशक एन चंद्रा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वे सोच भी नहीं सकते थे कि गाने का ऐसा हश्र किया जाएगा. उन्हें इस बात की भी उम्मीद नहीं थी कि इस गाने के लिए जैकलीन को चुना जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि माधुरी दीक्षित को जैकलीन से रिप्लेस करना सेन्ट्रल पार्क को बॉटेनिकल गार्डन में बदलने जैसा है. माधुरी का डांस गरिमामयी था और मासूमियत से भरा था, जबकि ये डांस ‘सेक्स एक्ट’ है.

उन्होंने ये भी कहा कि गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान भी गाने के ऐसे रिक्रिएशन से काफी निराश हैं. साथ ही खबर ये भी है कि दोनों ने मिलकर गाने के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का भी प्लान बनाया है.

बागी 2 फिल्म का ये गाना 19 मार्च को लॉन्च किया गया था. गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. इसे मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है.