नीतीश कुमार हुए खफा BJP नेताओं के रवैये से

खबरें अभी तक। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी के नेताओं के रवैये से खुश नहीं हैं. चार साल बाद फिर से बीजेपी के साथ सरकार चला रहे नीतीश कुमार को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और ताजा हालात तो बीजेपी नेताओं के बयान से खराब हो रहे हैं. दरभंगा मामले में ही बीजेपी नेताओं की अलग-अलग बयानबाजी सामने आ चुकी है.

बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जमीनी विवाद की वजह से हत्या हुई, लेकिन इसके बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चौक का नाम रखने की वजह से हत्या हुई है. मंगलवार को पटना में नीतीश कुमार बीजेपी नेताओं के इन रवैये से खफा दिखे.

उन्होंने कहा कि अभी दरभंगा जिला में घटना हुई और जमीन के झगड़े के कारण मर्डर हो गया. इस दौरान उसी में से किसी ने कह दिया कि मोदी के नाम से चौक बनाने की वजह से हत्या की गई. नीतीश ने कहा कि जब हमने मामले में डीजीपी से पूछा, तो उन्होंने कहा कि जमीन के झगड़े में मर्डर हुआ है.

अब उसके बाद सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि हमको जानकारी उन्होंने और पुलिस के लोगों ने दी. सीएम ने मीडिया से अपील की कि कोई भी मामले में बिना पड़ताल किए किसी आम आदमी के बयान को प्रमुखता से प्रकाशित नहीं किया जाना चाहिए.नीतीश कुमार ने कहा कि मीडिया की भी कुछ जिम्मेदारियां हैं.

उन्होंने कहा कि आमतौर पर सुशील मोदी का बयान दो-तीन कॉलम ही छपता है, लेकिन उस दिन के ट्वीट को दो लाइन में निपटा दिया गया और उस पर खबर छपी कि हत्या मोदी चौक की वजह से हुई. उन्होंने कहा कि इस तरह की बात लोग क्यों करते हैं, ताकि झगड़ा हो. पहले बुखार वायरल होता था और अब मैसेज वायरल हो रहा है. लोग क्या-क्या लिखकर समाज में तनाव फैलाना चाहते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि हम भ्रष्टाचार जैसी चीजों से समझौता नहीं कर सकते हैं. यही वजह है कि हमने अपना अलग रास्ता चुना है.