पति केअंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंची शशिकला

खबरें अभी तक। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) की नेता वी. के. शशिकला अपने पति एम. नटराजन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए तमिलनाडु के तंजावुर पहुंच गई हैं. वहीं शशिकला के भाई दिवाकरन भी तंजावुर पहुंच गए हैं

शशिकला के पति नटराजन 76 साल के थे. उनका चेन्नई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया. उन्हें सीने में गंभीर संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था. एम नटराजन के मृत्यु प्रमाण पत्र में मौत की तत्कालीन वजह मल्टी ऑर्गन डिस्फंक्शन, सेप्टिक शॉक बताई गई है. इसके मुताबिक उन्हें 12 फरवरी, 2018 को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 3 अक्टूबर 2017 को नटराजन की किडनी और लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी की गई थी, जो करीब साढ़े सात घंटे तक चली थी.

बता दें कि जेल में सजा काट रही शशिकला 15 दिनों पैरोल पर हैं. बेंगलुरू केंद्रीय कारागार के मुख्य अधीक्षक एम.सोमशेखर ने बताया, उन्हें 15 दिनों की पैरोल दी गई है. इस अवधि के दौरान उन्हें सिर्फ तंजावुर जाने और किसी भी तरह की राजनीतिक गतिविधि में हिस्सा नहीं लेने के निर्देश दिए गए हैं.

चार साल की सजा काट रही हैं शशिकला

 मालूम हो कि शशिकला 66.6 करोड़ रुपये की आय से अधिक संपत्ति मामले में यहां परप्पना अग्रहारा कारागार में चार साल की सजा काट रही हैं.  इससे पहले शशिकला को 6 से12 अक्टूबर तक पैरोल दी गई थी.