परीक्षा में 10-10 के नोटों पर छात्रा लिखकर लाई थी प्रश्नों के उत्तर

ख़बरें अभी तक: बरेली कॉलेज की मुख्य परीक्षा देने आई एक छात्रा नकल लाने के लिए नोटों का सहारा लिया। इससे पहले की वह नोटों पर लिखी नकल को कापी पर उतार पाती, सचल दस्तों की नजर उसपर पड़ गई। संदेह होने पर उसके पर्स की तलाशी ली गई तो नोटों पर नकल लिखी मिली। इसके बाद छात्रा को नकल में बुक कर दिया गया। वहीं एक छात्रा परीक्षा के दौरान ही बेहोश होकर गिर गई।

बरेली कॉलेज में एमएससी फिजिक्स में परीक्षा दे रही एमए राजनीति विज्ञान की छात्रा दस-दस के  तीन नोटों पर नकल लिखकर लाई थी। गेट पर दस्ते पर्स की तलाशी तो करते हैं पर नोटों पर कोई नकल लिखकर आ सकता है इसका उनको अंदाजा नहीं था। छात्रा परीक्षा कक्ष में पहुंच गई और बार बार नोट निकाल रही थी। इस हरकत पर सचल दस्ते की नजर पड़ गई। इसके बाद सचल दस्ते ने छात्रा की तलाशी ली। नोट देखा तो उसको दोनों तरफ नकल लिखी हुई थी। महीन अक्षरों में नकल लिखी देखकर छात्रा की कापी सील कर ली गई। छात्रा को यूएफएम में बुक कर लिया गया है।

वहीं सुबह 7 से 10 बजे की प्रथम पाली में बीए प्रथम-1 की छात्रा बेहोश हो गई। वह एग्जामिनेशन हाल में छात्रा पेपर दे रही थी। इस दौरान मेडिकट टीम ने छात्रा का इलाज किया।