फिटनेस के मामले में मम्मी ने पीछे छोड़ा ऋतिक को

खबरें अभी तक। ऋतिक रोशन की फिट बॉडी के लाखों दीवाने हैं, लेकिन फिटनेस के मामले में ऋतिक अपनी मां पिंकी रोशन को अपनी प्रेरणा मानते हैं. ऋतिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मम्मी का वर्कआउट वीडियो शेयर किया है.

ऋतिक ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है- मुझे नहीं पता इसे प्रेरणा के तौर पर लिया जाए या कॉम्पटिशन. आप पर मुझे बहुत गर्व है. लव यू और मेरी मम्मी होने के लिए शुक्रिया.

फिल्मों की बात करें तो वो फिलहाल ‘सुपर 30’ की शूटिंग कर रहे हैं. फरवरी में उनकी शूटिंग लोकेशन से कुछ तस्वीरें भी लीक हो गई थीं. फिल्म की कहानी बिहार के रहने वाले आनंद कुमार पर आधारित है, जो हर साल ऐसे 30 बच्चों को आईआईटी की मुफ्त कोचिंग देते हैं, जो गरीब और पिछड़े हैं. उनकी कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट आईआईटी में सिलेक्ट होते हैं. आनंद इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से सम्मानित हो चुके हैं.

फिल्म विकास बहल के निर्देशन में बन रही है और इसे फैंटम और रिलाइंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं. सुपर-30 शीर्षक से ही ये फिल्म साल 2018 में 23 नवंबर को रिलीज होगी.

कुछ दिन पहले ऋतिक ने खुद अपना फिल्म से लुक शेयर किया था. तस्वीर में ऋतिक आनंद कुमार की तरह एक आम इंसान जैसे नजर आ रहे हैं. चेहरे पर बढ़ी हुई दाढ़ी और बालों का स्टाइल काफी इम्प्रेसिव है.