खालसा : केजरीवाल ने नौजवानों की उम्मीदों पर फेरा पानी

खबरें अभी तक।  केजरीवाल ने पंजाब के साथ धोखा किया है और उसने झूठ पर आधारित राजनीति करके पंजाबियों को भी इसमें भागीदारी बनाया है, जिस कारण पंजाब के ‘आप’ वालंटियर अपने आपको ठगा-सा महसूस कर रहे हैं। ये शब्द सांसद मैंबर हरिंदर सिंह खालसा ने कहे।

उन्होंने कहा कि जब पंजाब में कांग्रेस व अकाली दल की सरकारों एवं कार्यप्रणाली से लोग तंग आ गए तो वे तीसरे विकल्प की तलाश करने लगे और उनकी तलाश आम आदमी पर आकर रुकी। उन्हें विश्वास हो गया कि अब समाज में सुधार की लहर चल पड़ेगी और हर वर्ग खुशी के साथ जीवन व्यतीत करेगा।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने लोगों को गुमराह करके उनका विश्वास तोड़ा है और इसके चेहरे पर लगा नकली मुखौटा अब उतर चुका है। केजरीवाल का जब माननीय अदालत द्वारा शिकंजा कसा गया तो उसने मजीठिया से माफी मांग ली परंतु उन नौजवानों से माफी कौन मांगेगा जिन्होंने आम आदमी पार्टी की शिखरता के लिए दिन-रात एक करते हुए मेहनत की।

अब ‘आप’ वालंटियर इस दुविधा में भी फंस चुके हैं कि पंजाब में जनता द्वारा चुने गए विधायक पंजाब हितैषी हैं या केजरीवाल की तरह झूठ का पुलिंदा। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने केजरीवाल की घटिया कार्यगुजारी को देखते हुए उसके लिए पंजाब में एक तरह से नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया है।