झाड़ियों में मिला युवक का शव

खबरें अभी तक।  पंचकूला के गांव चौकी के पास एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान पंजाब के मोहाली के गांव कंबाला के परविंदर सिंह के रूप में हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है।

हत्या के बाद कुचला युवक का चेहरा
जानकारी के अनुसार मोहाली के गांव कंबवाला से बीती शाम गायब परमिंदर(26) की लाश पंचकूला के गांव चौकी के पास झाड़ियों में से मिली है। लाश का चेहरा पूरी तरह से कुचला गया है जिससे उसकी पहचान न हो सके। शव के पास ही से पुलिस को एक आल्टो कार भी मिली है। जो परविंदर की बताई जा रही है। परमिंदर ड्राइवर की नौकरी करता था।

किसी से मिलने गए परमिंदर का अगले दिन मिला शव
मृतक परमेंद्र के दोस्त वकील मोहमद ने बताया कि वे कल और सारा दिन इकट्ठे थे। शाम को तकरीबन 4:30 बजे मृतक परमिंदर ने वकील मोहम्मद को खरड़ में छोड़ दिया था। परमिंदर ने वकील को बताया था कि उसे किसी से मिलने जाना है। उसे किसी का फोन आया था कि परमिंदर को 2 महीने की सैलरी एडवांस में देंगे और वह चला गया था। अगली सुबह जब वकील परमिंदर के घर पहुंचा तो उसे पता चला कि वह सारी रात घर नहीं आया। उसे फोन करने पर भी नहीं मिला अौर शाम को पता चला कि परमिंदर का कत्ल हो गया है।

वहीं, थाना चंडीमंदिर के प्रभारी महमूद खान ने बताया कि परमिंदर का मर्डर हुआ है।  मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।