लोगों को फंसाकर अश्लील क्लिप बनाते हुए करती थी ब्लैकमेल, पति और जीजा देता था साथ

ख़बरें अभी तक: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पुलिस ने एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है, जो व्यापारियों और अधिकारियों की अश्लील क्लीप बनाकर ब्लैकमेल करता था। पुलिस ने ऐसे गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सदस्यों में एक महिला भी शामिल है जो अपने हुस्न का जाल बिछाकर अमीरों की अश्लील क्लिप बनाकर ब्लैकमेल किया करती थी और इस काम में एक पुलिसकर्मी भी उसका साथ देता था।

हापुड़ सिटी इलाके के कोतवाली पंकज लवानिया ने बताया कि एसडीएफसी बैंक के पॉलिसी एजेंट ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला ने उनकी अश्लील क्लीप बना ली और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस काम में महिला के पति, जीजा और एक पुलिसकर्मी भी उसकी मदद करते थे। बता दें कि महिला ने एसडीएफसी बैंक के पॉलिसी एजेंट को अपना शिकार बनाया।

महिला ने पॉलिसी कराने के बहाने पीड़ित को अपने घर बुलाया लिया और फिर वहां से उसे अपनी बुआ के घर ले गयी। पीड़ित ने बताया कि बुआ के घर ले जाकर उसने अपने साथियों को बुला लिया और पॉलिसी एजेंट के साथ जमकर मारपीट की। बताया कि बीमा एजेंट के कपड़े उतार दिए और उसकी अश्लील क्लिप बना ली। इतना ही नहीं महिला बीमा एजेंट से क्लिप के बदले रुपयो की मांग करने लगी और मांग पूरी नहीं होने पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने लगी। जब बात हद से गुजर गयी तो पीड़ित ने सिटी कोतवाली में चार लोगों के खिलाफ तहरीर दे दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने टिंकी, उसके पति जितेन्द्र, जीजा प्रमोद और एक अज्ञात पुलिस वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा ली जिसमें पुलिस ने महिला और उसके दो साथियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि एक पुलिसकर्मी फरार है।