अजय देवगन के 7 साल के बेटे ने फिल्म RAID का दिया ये मजेदार रिव्यू

खबरें अभी तक। अजय देवगन एक बार फिर थ्रि‍लर फिल्म रेड से बड़े पर्दे पर लौटे हैं. 16 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को क्र‍िटिक्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. क्र‍िटिक्स के रिव्यू के अलावा अजय देवगन की इस फिल्म के लिए उनकी पत्नी काजोल और उनके सात साल के बेटे युग का रिव्यू भी सामने आया है.

काजोल ने ट्वीट के जरिए बताया है कि उन्हें और उनके बेटे युग को फिल्म रेड कैसी लगी?

काजोल ने ट्वीट किया,”मेरा रेड के लिए रिव्यू है-‘पसंद आई, हंसी, तालियां और अम्मा को अपने साथ घर ले जाना चाहती हूं.’

युग का रिव्यू:

मैंने इनकम टैक्स के बारे में सीखा!

परिवार के रिव्यू के अलावा अजय देवगन के इंडस्ट्री फ्रेंड्स उन्हें फिल्म की रिलीज को लेकर बधाई देते नजर आ रहे हैं.

राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म रेड में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में इलियाना डिक्रूज उनकी पत्नी का रोल अदा कर रही हैं. फिल्म में सौरभ शुक्ला, अमित सयाल, पुष्पा जोशी जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

क्या है फिल्म की कहानी:

रेड फिल्म साल 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक घटना पर बेस्ड है. इस शहर में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में ऑफिसर अमय पटनायक (अजय देवगन) का ट्रांसफर हो जाता है. वो अपनी पत्नी मालिनी पटनायक (इलियाना डिक्रूज) के साथ यहां आते हैं. डिपार्टमेंट में उनके मातहत लल्लन (अमित सयाल) और बाकी लोग काम करते हैं. जब अमय को पता चलता है कि रामेश्वर सिंह उर्फ ताऊजी (सौरभ शुक्ला) ने अपने घर बहुत पैसा छुपाया है तो वो अपनी टीम के साथ उनके घर रेड मारने जाते हैं. इसके बाद फिल्म में बहुत ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं और एक के बाद एक कई घटनाओं का पर्दाफ़ाश होता है.