दिल्ली: पिस्टल के साथ सेल्फी का शौक पड़ा महंगा, सिर के आरपार निकल गई गोली

ख़बरें अभी तक: दिल्ली में सेल्फी लेने के चक्कर में गोली लगने से मौत का दूसरा मामला सामने आया है. घटना कल रात करीब 9,30 बजे दिल्ली के विजय विहार इलाके की है जहां दो पड़ोसी विजय और छोटू कमरे में थे और विजय की लाइसेंसी पिस्टल के साथ सेल्फी ले रहे थे. तभी गलती से गोली चली और विजय की मौत हो गई मोबाइल से 9 सेल्फी पिस्टल के साथ मिली है.

यह घटना इलाके में ही नहीं बल्कि पुलिस में भी चर्चा और चिंता का विषय बनी हुई है. विजय कुछ दिन पहले ही राजस्थान के झुंझुनू से अपने चाचा चाची के पास दिल्ली काम करने के लिए आया था. लेकिन बीती रात घर में गोली लगने से विजय की मौत हो गई. विजय विहार के गोपलपुर इलाके में रह रहे विजय के घर वालों को समझ नहीं आ रहा है की वे विजय के माता पिता को क्या जबाब देंगे.

विजय के घर वाले के ही मोनू नाम के एक युवक पर ह्त्या का आरोप लगा रहे हैं. बीती रात करीब साढ़े दस बजे दोनों साथ ही एक कमरें में थे. उस समय घर में कोई नहीं था.घर वालों का आरोप है की मोनू ने घर में घुस कर गोली मारी है. हालांकि विजय के परिजन ह्त्या की वजह नहीं बता पा रहे है.

विजय के मोबाइल से पुलिस को कुछ फोटो भी मिले हैं. इन फोटो में विजय के हाथ में पिस्टल भी है. शुरूआती जांच में पुलिस यह भी मान रही है कि बीती रात विजय और मोनू दोनों पिस्टल के साथ सेल्फी ले रहे थे, इसी दौरान पिस्टल से गोली चली और विजय सिर के आरपार हो गई. लेकिन विजय के परिजन इस संभावना से इंकार कर रहे हैं.

विजय की मौत महज एक दुर्घटना है या ह्त्या पुलिस दोनों पहलुओं से मामले की जांच कर रही है. ऐसे कई सवाल है जिनके जबाब पुलिस को तलाशने हैं. बहरहाल पुलिस घटना के बाद से फरार मोनू की तलाश कर रही है.