पत्नी की हत्या में पति सहित तीन नामजद

ख़बरें अभी तक: थाना मडराक क्षेत्र में मायके से पत्नी को बुलाकर ला रहे पति पर मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पति सहित सास और ससुर के खिलाफ थाना मडराक में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

इगलास के गांव सतलौनी निवासी वाजिद अली की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि उसने अपनी बेटी शहरून की शादी वर्ष 2013 में कमालपुर निवासी अफसर पुत्र शराफत अली से की थी। शादी के बाद से ही शहरून के परिवार वाले संतुष्ट नहीं थे।

वह उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। 14 मार्च को उसका दामाद गांव सतलौनी से शाम छह बजे बेटी को लेकर रवाना हुआ था। रास्ते में गंदे नाले के पास शाम सात बजे उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पति अफसर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अफसर की बात से संतुष्ट नहीं है। पुलिस को रुपये भी मिले हैं और जेवर भी। इसलिए लूट की संभावना नहीं बनती। इसके अलावा पोस्टमार्टम में शहरून के शव से 315 बोर की गोली निकली है। पुलिस ने इस संबंध में पति अफसर, ससुर शराफत अली और सास शकीला बेगम के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है।

दो दिन पहले भी रचा था अफसर ने नाटक
शहरून के मायके वालों का कहना है कि दो दिन पहले ही अफसर ने मायके में एक नाटक रचा था। उसने अपने 10 हजार रुपये गायब होने की बात कहते हुए हल्ला काट दिया था। बाद में उसके पिता ने उसे 12 हजार रुपये दिए थे। इसके अलावा यह भी जानकारी हुई है कि अफसर ने एक दिन पहले ही हाथरस से तमंचा खरीदा था। पुलिस को अभी हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद नहीं हुआ है।

कहीं और संबंध भी पुलिस जांच में शामिल
जैसा कि शहरून के मायके वाले बता रहे हैं, अफसर शहरून को शादी के बाद से ही परेशान कर रहा था। वह शहरून को पसंद नहीं करता था। इसलिए पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि कहीं अफसर के कहीं और संबंध तो नहीं थे, जिसके चलते वारदात को अंजाम दिया गया।