बहन के देवर से हुअा प्यार ताे ताेड़ दी सारी हदें, फिर हुअा कुछ एेसा

ख़बरें अभी तक: यूपी के राजपुर में बहन की ससुराल आने-जाने में एक युवती की नजदीकियां बहन के देवर से बढ़ गई। दाेनाें का प्यार परवान चढ़ा ताे साथ जीने मरने की कसमें भी खा ली पर तभी लड़के के परिवार काे मामले की जानकारी हुई।

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के परेहरापुर निवासी रामकुमार संखवार की पुत्री शिल्पा देवी का विवाह राजपुर थाना क्षेत्र के जल्लापुर-सिकंदरा निवासी रामऔतार के पुत्र सतीश कुमार के साथ हुआ था। इस बीच शिल्पा की छोटी बहन अर्चना देवी का बहन की ससुराल आना-जाना शुरु हाे गया।

उसके बहन के देवर राजेश कुमार से प्रेम संबंध हो गए। दोनों के संबंध चर्चा में आने पर राजेश के परिजनों ने शादी करने से इंकार कर दिया। इस पर सोमवार को अर्चना ने जल्लापुर पहुंचकर हंगामा किया और शादी न होने पर आत्महत्या की धमकी दी। जानकारी होने पर प्रधान अरशद अहमद व पूर्व प्रधान साहबलाल कटियार ने पुलिस को सूचना दे दी और दोनों पक्षों को समझाकर थाने पहुंचाया।

थाना इंचार्ज रोशन लाल ने बताया कि दोनों पक्ष आपस में समझौता करके चले गए। वहीं प्रधान ओर पूर्व प्रधान ने बताया कि समझौते के बाद दोनों पक्षों की रजामंदी से वृंदावन धाम मंदिर में राजेश और अर्चना का विवाह करा दिया गया। पिटाकपुर के प्रधान दिनेशचंद्र मिश्र और राजेश व अर्चना के परिजन मौजूद रहे।