मम्मी मैं साेने जा रहा हूं, बाेल..कंबल अाेढ़ कर साेया अाैर फिर कभी नहीं उठा

ख़बरें अभी तक: अपनी नानी के घर माैैसी की शादी में शरीक हाेने के लिए एक 7 साल का मासूम बहुत खुश हाेकर पहुंचा। पूरे दिन घर में दाैड़ भाग कर जब वाे थक गया ताे अपनी मां से बाेला..मम्मी मैं कंबल अाेढ़ कर साे गया अाैर फिर कभी नहीं उठा।

ग्राम लुहारी निवासी मुन्ना पाल का 7 वर्षीय पुत्र राघवेंद्र पाल अपनी ननिहाल कोतवाली चरखारी के ग्राम रिवई में मौसी सोमवती की शादी समारोह में शिरकत करने आया था। रात भर जागने के बाद नींद आने पर मंगलवार की सुबह राघवेंद्र पाल एक कमरे में कंबल ओढ़कर सो गया। शाम को बारातियों की आवभगत के लिए टेंट से गद्दे मंगवाए गए।

ग्रामीणों ने बिना देखे कंबल अाेढ़ कर साे रहे 7 साल के राघवेंद्र पर एक के बाद एक मंगाए गए 100 गद्दे उसके ऊपर डाल दिए। जिससे मसूम गद्दों के नीचे दब गया। गद्दों का वजन न उठा पाने कारण बालक की दम घुंटने से मौत हो गई। बारात जाने के बाद गद्दे हटाने पर बालक बेहोश पड़ा देख लोगों के हाथ पांव फूल गए। बालक के बेहोश पड़े होने की खबर फैलते ही शादी के घर में अफरा तफरी मच गई।

बालक का आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी ले जा गया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शादीघर में बालक की मौत की खबर मिलते माहौल गमगीन हो गया। गीत संगीत की आवाजें थम गई। घर में रोना पीटना मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।