प्रियंका की मां ने क्यों कहा- काम, चेहरे और हरकत से अलग निकला नीरव मोदी

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पीएनबी घोटाले में आरोपी नीरव मोदी के प्रोडक्ट्स की ब्रांड एम्बेसडर रह चुकी हैं. खबरें थीं कि प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी ब्रांड के लिए एड शूट किया था. लेकिन जब से नीरव मोदी मामले में नए नए खुलासे हो रहे है खुद प्रियंका का परिवार भी इससे हैरान है.

हाल ही में आजतक से खास बातचीत में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इस पूरे मामले पर अपना बयान दिया और कहा कि ये जो कुछ भी हुआ वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रियंका चोपड़ा ने कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया है और इस पूरे मामले में जो भी ऑफिशियली एक्शन लेने है वो लिए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि नीरव मोदी ब्रांड के लिए प्रियंका ने काम किया था और पैसों के लेनदेन को लेकर ये पूरा मामला सामने आया था जहां प्रियंका के पैसे पूरे नही दिए गए थे. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा के अनुसार नीरव मोदी चेहरे से, काम से और हरकतों से बिल्कुल अलग है. जैसा वो दिखता है वैसा है नही. हमें इस घटना से बहुत धक्का लगा है और ये समझ ही नहीं  आ रहा कि कैसे हम ऐसे लोगों  से एसोसिएट हो गए. फिलहाल नीरव मोदी मामले में जांच जारी है और देखना ये है कि ये मामला आगे चलकर क्या नया मोड़ लेता है.

 क्यों चर्चा में है नीरव मोदी?

पीएनबी बैंक में सामने आए हजारों करोड़ रुपये के फ्रॉड मामले में नीरव मोदी के खि‍लाफ पीएनबी ने शि‍कायत दर्ज करवाई थी. 5 फरवरी को CBI ने इस मामले को लेकर नीरव मोदी के खि‍लाफ करोड़ों की ट्रांजैक्शन में धोखाधड़ी करने को लेका शि‍कायत दर्ज कर ली है. CBI को नीरव मोदी के खि‍लाफ धोखाधड़ी करने को लेकर दो शि‍कायतें मिलीं हैं. जिनमें से एक में 10,000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत भी शामिल है.

साल 2010 में अपने नाम से डायमंड कंपनी बनाने वाले नीरव मोदी के ज्वैलरी स्टोर दिल्ली, मुंबई से लेकर लंदन, न्यूयॉर्क, लास वेगास, हवाई, सिंगापुर, बीजिंग जैसे 16 शहरों में है.