जवान की पत्नी ने भाजपा नेता पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप

खबरें अभी तक। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस और भाजपा कितनी सजग है इसकी हकीकत नारनौल में सामने आई है। यहां फौजी की पत्नी ने भाजपा नेता अौर उसकी पत्नी पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। जब ये बात मीडिया तक पहुंची तो पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही। वहीं दूसरी अौर भाजपा नेता ने इसे विपक्ष की चाल बताई।

जानकारी के अनुसार एक महिला अपने दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ घर पर अकेली रहती है। उसका पति बीएसएफ में हवलदार है अौर जम्मू-कश्मीर में तैनात है। महिला का कहना है कि पिछले काफी समय से भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रमेश तंवर उसे डरा-धमका रहे हैं। पुलिस भी भाजपा नेता के दवाब में आकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोप है कि भाजपा नेता जवान की पत्नी विनोद कुमारी को कई बार प्रताड़ित कर उससे मारपीट कर चुका है। महिला को अकेला देख पुलिस भी भाजपा नेता के दवाब में चलते जबरदस्ती फैसला करवा चुकी है।

महिला का कहना है कि बार-बार मार पिटाई होना और बिना सबूत के बल पर भाजपा नेता पर कार्रवाई न होने से परेशान उसने अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए ताकि हकीकत पुलिस के सामने आ सके। जिसके बाद सामने आया कि सफेद कुर्ता पायजामा पहने गले में रंगीन मफलर डाले एक युवक अौर महिला ने पीड़िता को लात-घूंसें मारे। यह सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जब यह वीडियो मीडिया तक पहुंची तो पुलिस ने भी मामला दर्ज कर महिला को उचित न्याय दिलाने की बात कही। पुलिस ने इस सन्दर्भ में मारपीट, छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी जैसी अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही। वही बीजेपी के महामंत्री ने भी खुद माना कि पहले उनका राजीनामा हो चुका है और इसे विपक्ष की चाल बताया।