पंजाब के लिए लाभकारी साबित हो सकता था लक्षित का सुझाव

खबरें अभी तक। टाईकोन 2018 के सम्मेलन में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह एंटरप्रेन्योर लक्षित आनंद के उस सुझाव को सुनने के लिए समय नहीं निकाल पाए जो आगे चलकर पंजाब सरकार के लिए लाभकारी साबित हो सकता था। दरअसल, दि इंडस एंटरप्रेन्योर की तरफ से मोहाली में करवाए गए टाईकान 2018 सम्मेलन में लक्षित आनंद ने कैप्टन को अपना आईडिया बताया कि कैसे आधार कार्ड का नंबर डाल कर फिंगर प्रिंट के जरिए लोगों को दिए जाने वाले राशन या दूसरी सुविधाओं का हिसाब रखा जा सकता है।

कैपटन को लक्षित का सुझाव पसंद आया। लक्षित को शाबाश भी मिली। बस नहीं मिला तो कैप्टन को पूरी बात बताने का समय। हालांकि कैप्टन ने सम्मेलन के बाद लक्षित को मिलने के लिए कहा, मगर सुरक्षा कर्मचारियों ने लक्षित को कैप्टन से मिलने नहीं दिया।

आपना लैपटॉप लेकर लक्षित कभी वेटिंग रूम और कभी कांफ्रैंस हाल में इस इंतजार में बैठा रहा कि अब भी उसे मिलने के लिए आवाज दी जाएगी मगर सारी उमीदें तब टूट गई जब कुछ समय के बाद कैप्टन साहब अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से चले गए और लक्षित अपने आईडिया के साथ उन्हें मिलने का इंतजार ही करता रह गया।

टाई एक नान प्रौफिट आर्गेनाइजेशन है, जो युवा उद्यमियों को शिक्षा और नैटवर्किंग के जरिये परमोट करती है पर पंजाब के मुख्यमंत्री की तरफ से सरकार और लोगों के हित में दिए गए सुझाव की कद्र न करना कहीं न कहीं लोगों का हौसला तोड़ता है, जो अपने राज्य और देश के लिए कुछ करना चाहते हैं।