अकाली दल के यूथ अध्यक्ष और साथियों ने नगर कौंसिल धर्मकोट अध्यक्ष से की मारपीट

खबरें अभी तक।  तहसील धर्मकोट में गत दिवस संपन्न हुए नगर कौंसिल चुनाव के बाद पैदा हुई गुटबंदी ने आज उस समय विकराल रूप धारण कर लिया, जब नगर कौंसिल के नए अध्यक्ष तथा कांग्रेसी नेता इंद्रप्रीत सिंह बंटी की धर्मकोट के यूथ अकाली नेता व उनके साथियों की ओर से मारपीट की गई। वहीं कांग्रेसी नेता के समर्थकों ने यूथ नेता के दफ्तर पर धावा बोलकर सामान की तोड़-फोड़ कर दी।

अध्यक्ष इंद्रप्रीत सिंह बंटी ने आरोप लगाया कि आज जब वह नगर कौंसिल के विकास कार्यों के लिए जा रहा था तो रास्ते में यूथ अकाली दल सर्कल धर्मकोट के अध्यक्ष हरप्रीत सिंह रिक्की तथा उसके साथियों ने घेर लिया और जान से मारने की धमकियां दी व उसकी दस्तार की बेअदबी की। रिक्की तथा उसके साथियों ने विकास कार्यों की लिस्ट भी छीन ली।

पुलिस थाना धर्मकोट ने यूथ अकाली दल के अध्यक्ष हरप्रीत सिंह रिक्की, पिता गुरमीत सिंह, माता चरनजीत कौर, भाई बबलू, पूर्व पार्षद भजन सिंह तथा कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सब इंस्पैक्टर राजिन्द्र सिंह ने बताया कि अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

बंटी ने किया अभद्र शब्दावली का प्रयोग
अकाली दल के अध्यक्ष रिक्की की माता चरनजीत कौर ने अध्यक्ष इंद्रप्रीत सिंह बंटी पर आरोप लगाया कि आज जब वह अपने मोहल्ले में से पैदल जा रही थीं तो नगर कौंसिल का अध्यक्ष इंद्रप्रीत सिंह बंटी अपनी गाड़ी के हूटर मारता हुआ उसके पास रुका और अभद्र शब्दावली का प्रयोग किया। बंटी अध्यक्ष के साथियों की ओर से उनकी दुकान तथा दफ्तर में आकर तोड़-फोड़ तथा गुंडागर्दी की गई।