लापता व्यक्ति की खड्ड में तैरती मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

खबरें अभी तक। ज्वालामुखी थाना के तहत आते रकवाल लाहड़ (घलौर) गांव से गत 1 मार्च से घर से लापता सुभाष चंद (48) का शव शुक्रवार को घलौर के पास ही नकेड़ खड्ड में तैरता हुआ पाया गया, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार सुभाष चंद 1 मार्च का उस समय अचानक लापता हो गया था जब वह गांव में ही किसी समारोह में शामिल होने गया था।

घर वापस न लौटने पर उसके परिजनों ने 2 दिनों तक अपने स्तर पर सभी जगह उसकी तलाश की लेकिन कहीं भी उसका पता न चलने पर 3 मार्च को उसके लापता होने की शिकायत ज्वालामुखी थाना में दर्ज करवाई। थाना प्रभारी मनोहर चौधरी ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस को नकेड़ खड्ड में मछलियां पकडऩे गए एक मछुआरे ने खड्ड में तैर रहे शव की सूचना दी।

फोरैंसिक टीम ने मौके से जुटाए सुबूत
सूचना मिलते ही डी.एस.पी. ज्वालामुखी योगेश दत्त जोशी के नेतृत्व में पुलिस दल ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पानी से बाहर निकाला। स्थानीय लोगों ने उसकी पहचान घर से लापता सुभाष चंद के तौर पर की। डी.एस.पी. ज्वालामुखी ने बताया कि धर्मशाला से पहुंची फोरैंसिक टीम ने भी घटनास्थल की बारीकी से जांच की व साक्ष्य एकत्रित किए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सुभाष चंद के शव को कब्जे में ले लिया है जिसका शनिवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है व मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। मृतक सुभाष चंद घर पर रहकर खेतीबाड़ी का काम करता था जिसकी अचानक मौत से परिजन सदमे में हैं।