पक्ष ने की जमकर सराहना,विपक्ष को कतई नहीं भाया बजट

खबरें अभी तक।  हरियाणा विधानसभा में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु द्वारा पेश किए गए बजट की सत्ता पक्ष ने जमकर सराहना की है, लेकिन विपक्ष को यह कतई नहीं भाया है। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि यह बजट विकास को तेज करने वाला और जनता को राहत देने वाला है। दूसरी ओर, विपक्ष ने बजट को पूरी तरह से निराशाजनक और महज आंकड़ाबाजी करार दिया है।

विधानसभा में बजट पेश किए जाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मुयमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसकी जमकर सराहना की। उन्होंने विपक्ष द्वारा बजट को आंकड़ों की बाजीगरी बताने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बिना आंकड़ों के काम नहीं चलता। किसी भी काम को करने के लिए उसकी योजना और कार्ययोजना तैयार करनी पड़ती है।

पिछले वर्ष भी कोई टैक्स नहीं लगा था इस वर्ष भी कोई टैक्स नहीं लगा: बराला 
भाजपा के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला सदन में पेश किए गए वित्त वर्ष 2018-19 को लेकर कहा कि विपक्ष जिस प्रकार आंकड़े तोड़े मरोड़े जाने की बात कर रहा है, ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा पिछले वर्ष भी कोई टैक्स नहीं लगा था, इस वर्ष भी कोई टैक्स नहीं लगा है, 12प्रतिशत की वृद्धि इस बार बजट में की गई है हर क्षेत्र में कृषि शिक्षा स्वास्थ्य आधारभूत ढांचा मजबूत करने के लिए समाजिक न्याय क्षेत्र में हर क्षेत्र में बजट को बढ़ाया गया है।