PIC: विराट कोहली ने दिखाई अपने मुंबई वाले घर की पहली झलक

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में गुपचुप शादी की थी. शादी के बाद इस कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की और इस बात की पुष्टि की थी. बता दें कि शादी के बाद विराट भी दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गए हैं. विराट के मुंबई में शिफ्ट होने को लेकर कहा गया था कि, नवविवाहित जोड़ा वर्ली मुंबई में रहेगा. विराट और अनुष्का मुंबई में दिसंबर में ही शिफ्ट हो गए थे.

मीडिया के रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली ने 2016 में वर्ली में ओमार प्रोजेक्ट 1973 के टॉवर-सी  में 35वें फ्लोर पर लिया था. यह एक लग्जरी फ्लैट है जो 7,171 sq ft बड़ा है.

बता दें, ओमार रिलेटर्स वरली प्रोजेक्ट 1973- 70 फ्लोर वाली 3 बिल्डिंग हैं, जिसके हर एक फ्लैट में 4 बैडरूम है और इनकी सीलिंग 13 फीट ऊंची है जो इसे बड़ा बनाती है. वहीं, हर फ्लैट में कई सारे बरामदे हैं, जो इसे और भी खास बनाते हैं. यह फ्लैट्स किसी भी इंसान के ड्रीम फ्लैट से कम नहीं है.

गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विराट ने अपने इस नए घर की शानदार झलक फैंस के साथ शेयर की है. विराट ने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से अपनी बालकनी की एक तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा – आप कहीं और क्यों जाना चाहेंगे अगर आपके घर से ही ऐसा शानदार नजारा देखने को मिल जाए. विराट कोहली ने जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वह घर की बालकनी में खड़े हैं, जहां से अरब सागर का शानदार नजारा दिख रहा है.