दोमंजिला भवन के 10 कमरे जलकर राख

 खबरें अभी तक। विकास खंड ठियोग की संधू पंचायत के तहत भलेच गांव में दोमंजिला भवन में आग लग जाने से 10 कमरे जलकर राख हो गए, जिसमें 30 लाख रुपए की संपत्ति नष्ट होने का अनुमान लगाया जा रहा है। यह भवन रमेश तथा सुरेश पुत्र जगत राम का है, जिनका सारा सामान जलकर राख हो चुका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आग करीब शाम 5 बजे लगी और देखते ही देखते पूरे भवन में फैल गई। आग लगने की सूचना मिलते ही ठियोग से दमकल विभाग का दल मौके पर पहुंचा और आग बुझाने में जुट गया।

फायरमैन विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस थाना चौकी से सूचना मिलते ही टीम सहित मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गए। उन्होंने बताया कि भवन के साथ बनी रसोई को बचा लिया गया है। अग्निकांड की इस घटना में किसी प्रकार का जानी नुक्सान नहीं हुआ है।

पीड़ित परिवारों को 10-10 हजार की राहत राशि जारी
एस.डी.एम. ठियोग मोहन दत्त शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि संधू पंचायत के गांव में एक दोमंजिला भवन में आग की घटना पेश आई है। उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से फौरी राहत के तौर पर पीड़ित परिवारों को 10-10 हजार की नकद राशि प्रदान की गई है और कंबल आदि वितरित किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवारों को फिलहाल रहने के लिए गांव में ही एक भवन में शिफ्ट किया गया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय पटवारी को जल्द नुक्सान का पूरा आकलन कर रिपोर्ट देने के आदेश दिए गए हैं, ताकि पीड़ित परिवारों को जल्द से जल्द उचित मुआवजा प्रदान किया जाए।