बस में युवती से कर डाली यह गंदी हरकत, एक गिरफ्तार

खबरें अभी तक। एक ओर जहां पूरा देख महिला दिवस मना रहा था तो वहीं हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल करसोग स्थित बस स्टैंड पर खड़ी एक निजी बस में युवती से छेड़छाड़ की गई। मिली जानकारी के अनुसार कालेज से अपने घर जाने के लिए दोपहर बाद उक्त युवती करसोग बस स्टैंड पहुंची तथा वहां खड़ी एक निजी बस में सवार हो गई। थोड़ी ही देर में नशे की हालत में 2 युवक भी बस में सवार हो गए।

युवती को बस में बैठा देख दोनों युवकों ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती से छेड़छाड़ की घटना के वक्त बस में मौजूद अन्य सवारियों ने इसका विरोध तक नहीं किया तथा युवकों की हरकतों को बढ़ता देख युवती ने अपने दम पर उनसे निपटने का साहस जुटाया। युवती ने साहस दिखाते हुए एक युवक को थप्पड़ रसीद कर दिया तथा पुलिस में शिकायत दर्ज करने की बात कही। युवती के साहस को देखते हुए तथा पुलिस का नाम सुनते ही युवक वहां से रफूचक्कर हो गए।

मामा के लड़के को साथ लेकर पुलिस थाने पहुंची युवती
इस दौरान युवती ने अपने मामा के लड़को को उससे हुई छेड़छाड़ के बारे में जानकारी दी तथा उसे साथ लेकर करसोग थाना पहुंच गई। करसोग थाना पहुंच कर युवती ने आपबीती सुनाते हुए दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत पत्र पुलिस को सौंपते हुए न्याय की गुहार लगाई। युवती की शिकायत पर पुलिस की एक टीम बस स्टैंड पहुंची तथा स्थानीय लोगों से पूछताछ करते हुए युवकों की तलाश शुरू कर दी। कड़ी मशक्कत के बाद एक युवक को बस स्टैंड के समीप ही दबोच लिया। मौके की नजाकत को भांपते हुए दूसरा युवक मौके से फरार हो गया। हालांकि अभी तक पुलिस दूसरे युवक तक नहीं पहुंच पाई थी।

युवती से छेड़छाड़ करने वाले चचेरे भाई
बस स्टैंड में युवती से छेड़छाड़ होने की पुष्टि करते हुए करसोग थाना प्रभारी ओंकार नाथ ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत के आधार पर एक युवक को पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया है तथा उसका मैडीकल करवाया जा रहा है। दोनों युवक आपस में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं तथा दोनों ही बस में सवार युवती से छेड़छाड़ कर रहे थे। थाना प्रभारी ने बताया कि दूसरा युवक भी जल्द ही पुलिस हिरासत में होगा तथा दोनों युवकों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।