इनेलो का हरियाणा के मंत्री पर गंभीर आरोप

खबरें अभी तक। विधानसभा बजट सत्र के चौथे दिन इनेलो ने हरियाणा के एक मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए। इनेलो विधायक केयर सिंह ने सदन में हरियाणा के एक मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके रिश्तेदार ठेकेदारी कर रहे हैं। जिसके जवाब में मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि इनेलो विधायक लिखकर दें तो वे जांच करवाएंगे।

स्पीकर ने मीडिया कर्मचारियों के लिए जारी की सूचना
हरियाणा विधानसभा के स्पीकर कंवर पाल गुज्जर ने मीडिया कर्मचारियों के लिए सूचना जारी की। स्पीकर  ने मीडिया कर्मचारियों के नाम लिखित निवेदन जारी करके कहा कि विधानसभा की कार्यवाही का उचित प्रकाशन किया जाए। कुछ पत्रकार जो शब्द विधानसभा कार्यवाही से निकाल दिए जाते हैं उनको प्रकाशित करते हैं जो कि अनुचित व नियमविरुद्ध है। स्पीकर ने कहा कि भविष्य में जो ऐसा करेगा उसके खिलाफ विधानसभा के नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

कुलदीप शर्मा के बयान पर पंवार का पलटवार
वहीं सदन में कांग्रेस विधायक कुलदीप शर्मा ने कहा कि आवारा पशुओं के चक्कर में उनकी कार से दो बार जानवर टकराने से दुर्घटना हुई है। जिस पर परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने पलटवार करते हुए कहा कि कुलदीप शर्मा ओवर स्पीड वाहन चलाते होंगे। भविष्य में गाड़ी तेज चलाई तो इनका चालान होगा।

सरकार को घेरने के लिए इनेलो अौर कांग्रेस तैयार
सदन में आज राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा होगी अौर साथ ही धन्यवाद प्रस्ताव पेश किया जाएगा। वहीं एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो सरकार को घेर सकती है। कांग्रेस भी सरकार को कई मुद्दों पर घेरने के लिए तैयार है। बजट सत्र के पिछले तीन तीनों में सदन में जोरदार हंगामा हुआ। कांग्रेस विधायकों ने कभी पकौड़े तो कभी गन्ना लेकर विधानसभा में पहुंचकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

मिड डे मील वर्कर्स करेंगी विधानसभा का घेराव
वहीं आज हरियाणा के सरकारी स्कूलों में कार्यरत मिड डे मील वर्कर्स सामूहिक अवकाश लेकर विधानसभा का घेराव करने का तैयारी में हैं। प्रदेश भर की वर्कर्स पंचकूला के यवनिका पार्क में एकत्र होंगी और यहां से चंडीगढ़ के लिए निकलेगी। मिड डे मील वर्कर्स का कहना है कि राज्य में 28 हजार के करीब मिड डे मिल वर्कर्स हैं जो लंबे समय से आर्थिक शोषण का शिकार हैं। उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। सरकार जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं करती तब तक वे वापिस नहीं लौटेंगी।