रोडवेज कर्मचारियों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू होगा

पानीपत रोडवेज डिपो में सुविधाएं नहीं मिलने से नाराज कर्मचारियों ने बुधवार को दो दिवसीय धरना खत्म कर दिया। इसके साथ ही अधिकारियों द्वारा मांगे न मानने पर उन्होंने आगामी 26 मार्च को अनिश्चितकालीन धरना शुरू करने का आगाज किया।

यूनियन कैशियर राजपाल व प्रधान सुल्तान ¨सह के नेतृत्व में रोडवेज कर्मचारियों ने दूसरे दिन सुबह ही धरनास्थल पर इकट्ठा होना शुरू कर दिया था। कर्मचारियों से बातचीत के लिए 11 बजे महाप्रबंधक ने उन्हें कार्यालय में बुलाकर लगभग एक घंटे तक मी¨टग ली। इस दौरान रोडवेज कर्मचारियों महावीर देशवाल, समय राम, शेर¨सह, रामरूप ने जर्जर वर्कपानीपत रोडवेज डिपो में सुविधाएं नहीं मिलने से नाराज कर्मचारियों ने बुधवार को दो दिवसीय धरना खत्म कर दिया। इसके साथ ही अधिकारियों द्वारा मांगे न मानने पर उन्होंने आगामी 26 मार्च को अनिश्चितकालीन धरना शुरू करने का आगाज किया।

यूनियन कैशियर राजपाल व प्रधान सुल्तान ¨सह के नेतृत्व में रोडवेज कर्मचारियों ने दूसरे दिन सुबह ही धरनास्थल पर इकट्ठा होना शुरू कर दिया था। कर्मचारियों से बातचीत के लिए 11 बजे महाप्रबंधक ने उन्हें कार्यालय में बुलाकर लगभग एक घंटे तक मी¨टग ली। इस दौरान रोडवेज कर्मचारियों महावीर देशवाल, समय राम, शेर¨सह, रामरूप ने जर्जर वर्कशॉप में सुधार करने, स्वच्छ पेयजल, टीए, एसपीए, शौचालय आदि मांगें प्रमुखता से रखी। जीएम ने जल्द ही उनकी कुछ मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया, लेकिन कर्मचारी सभी मांगों को पूरा करने पर अड़े रहे। मी¨टग में भी कोई हल न निकलता देख कर्मचारी वापिस धरनास्थल पर लौट आए। उन्होंने अधिकारियों व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर रामपाल, जो¨गद्र मलिक, मनोज मलिक, वीरभान, चरण ¨सह, मंजीत आदि मौजूद रहे।शॉप में सुधार करने, स्वच्छ पेयजल, टीए, एसपीए, शौचालय आदि मांगें प्रमुखता से रखी। जीएम ने जल्द ही उनकी कुछ मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया, लेकिन कर्मचारी सभी मांगों को पूरा करने पर अड़े रहे। मी¨टग में भी कोई हल न निकलता देख कर्मचारी वापिस धरनास्थल पर लौट आए। उन्होंने अधिकारियों व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर रामपाल, जो¨गद्र मलिक, मनोज मलिक, वीरभान, चरण ¨सह, मंजीत आदि मौजूद रहे।