बजरंग दल हिंदुस्तान ने लगाया धरना,शिवलिंग पर की आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध

 खबरें अभी तक। गत दिवस लुधियाना निवासी एक व्यक्ति द्वारा सोशल साइट फेसबुक पर भगवान शिव शंकर बारे अभद्र शब्दावली लिखे जाने के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर बजरंग दल हिंदुस्तान की ओर से पुलिस को ज्ञापन देने के बावजूद कार्रवाई न होने पर हिंदू संगठनों में रोष की लहर पाई जा रही है।

हिंदू धर्म के खिलाफ टिप्पणी करने वाले उक्त व्यक्ति को कानूनी शिकंजे में जकडऩे के लिए हिंदू जत्थेबंदियों ने संघर्ष का रास्ता अख्तियार कर लिया है, जिसके तहत बजरंग दल हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.के. भाई चगरां तथा साथियों द्वारा शुरू की गई भूख हड़ताल आज दूसरे दिन में प्रवेश हो गई।

शिकायत देने के 15 दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
पत्रकारों से बातचीत करते बजरंग दल हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.के. भाई चगरां, प्रदेश अध्यक्ष साहिल गुप्ता तथा आल इंडिया हिंदू स्टूडैंट्स फैडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष गगन नौहरिया ने बताया कि हिंदू संगठनों द्वारा 19 फरवरी को एस.एस.पी. मोगा के नाम एक ज्ञापन दिया गया था, जिसमें लुधियाना के एक व्यक्ति द्वारा भगवान शिव शंकर के खिलाफ फेसबुक पर की गई टिप्पणी को लेकर सख्त कार्रवाई की मांग की गई थी।

इस पर डी.एस.पी. सिटी केसर सिंह ने आश्वासन दिया था कि जल्द वह इस मामले में केस दर्ज करके कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे, लेकिन लगभग 15 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की और मजबूरन संगठन को संघर्ष का रास्ता अख्तियार करना पड़ रहा है।

जल्द कार्रवाई न हुई तो होगा मरणव्रत 
अगर पुलिस प्रशासन ने इस मामले में कार्रवाई न की तो भूख हड़ताल को मरणव्रत में भी तबदील किया जा सकता है। ऑल इंडिया हिंदू स्टूडैंट्स फैडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष गगन नौहरिया ने कहा कि सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान खालिस्तानी गतिविधियों को बढ़ावा देने के तहत हो रहा है, जो पंजाब का माहौल खराब करने की एक सोची-समझी साजिश है।

अगर लुधियाना के उक्त व्यक्ति पर कार्रवाई न की गई तो इस आंदोलन को राष्ट्रीय स्तर पर तेज किया जाएगा। इस अवसर पर गौरव गर्ग, मोहित कांसल, हैप्पी सिंगला, हितेश बांसल, पुनीत तायल, रोहित गोयल, गौरव कुमार गोरा, संदीप शर्मा, मंजीत महलपुरिया व राजीव कुमार आदि उपस्थित थे।