ओपी चौटाला,मेरी बेवकूफी के कारण आज हरियाणा में है भाजपा सरकार

खबरें अभी तक।  इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि 7 मार्च की दिल्ली में इनेलो की होने वाली जल अधिकारी रैली में शामिल होंगे, सरकार जेल भेजने से ज्यादा उनका कुछ बिगाड़ नहीं सकती। कार्यकर्ताओं के लिए जेल तो क्या कुछ भी करने को तैयार हूं। चौटाला आज शाम दादरी के जिला पार्टी कार्यालय में कार्यकत्र्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकत्र्ताओं का हाल जाना और बुधवार को दिल्ली की रैली में भारी संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

चौटाला ने कहा कि मेरी बेवकूफी के कारण आज हरियाणा में भाजपा की सरकार है, अगर दो दिन और जेल नहीं जाता तो यह सरकार नहीं बनती। उन्होंने कहा जेल भेजने से ज्यादा मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, रामपाल का कुछ नहीं बिगड़ा तो मेरा क्या बिगड़ेगा।

चौटाला ने कहा, ‘भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार एसवाईएल नहर को लेकर गंभीर नहीं, इन्होंने तो दादुपुर नहर को भी पाटने का कार्य किया है। अबकी बार हरियाणा में इनेलो पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी और कायकत्र्ताओं को आर्थिक संकट से उभारेंगे।’

चौटाला ने भाजपा की जींद रैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने नहीं पहुंचकर सरकार का मजाक उड़ाया है, हम दिल्ली रैली में भीड़ दिखाकर रैली की परिभाषा बताएंगे। जो सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भागे, उसका वोट के माध्यम से पतन करें।