इस एक्ट्रेस के प्यार की गुगली पर क्या बोल्ड हो गए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या

खबरें अभी तक। एक्ट्रेस एली एवराम और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच अफेयर को लेकर चर्चा कई दिनों से चल रही थी। और अब एक बार फिर एेसी चर्चा होने लगी है, चूंकि हाल ही में एली और हार्दिक को साथ में देखा गया। खास बात यह थी कि, दोनों कार में साथ थे और जैसे ही मीडिया के कैमरों की नज़रें उन पर गई तो एली मुंह छुपाती नज़र आईं।

एक्ट्रेस एली एवराम और भारतीय क्रिकेट टीम के अॉल राउंडर हार्दिक पांड्या के बीच अफेयर की खबरें एक बार फिर जोर पकड़ रही हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में एक और नजारा देखने को मिला जब एली एवराम को हार्दिक पांड्या की गाड़ी में बैठे स्पॉट किया गया। इसके बाद वह कैमरे से बचने के लिए अपना मुंह छुपाती नज़र आई लेकिन एक फोटो में वह हार्दिक पांड्या के साथ कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर का बाजार गर्म हो गया है। आपको बता दें कि, बॉलीवुड सितारों और क्रिकेट प्लेअर्स के बीच केमेस्ट्री जबरदस्त रही है। कुछ केमेस्ट्री तो एेसी रही हैं जिसमें अफेयर के बाद बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारों ने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी चुना।

बता दें कि, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे पिछले साल शादी के बंधन में बंधे जिनको लेकर भी पहले अफेयर की चर्चा खूब हुई थी। साथ ही पिछले साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी शादी के पवित्र बंधन में बंधे। विराट और अनुष्का ने तो विदेश में शादी की थी। अब एक और क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच का अफेयर चर्चा का विषय बन गया है।