बीरेंद्र के गढ़ में सुरजेवाला ने खुद को किया सीएम प्रोजेक्ट

कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने रविवार को बीरेंद्र सिंह के गढ़ में खुद को अप्रत्यक्ष रूप से भावी मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट कर दिया। रणदीप ने कहा कि बांगर की जनता रोहतक के लोगों की तरह एकजुट होकर उनका साथ दे तो अगले साल राज उनकी ड्योढ़ी पर लाकर रख दूंगा। उचाना हलके के सबसे बड़े गांव छातर में बांगर अधिकार रैली में रणदीप ने केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला पर तीखे वार किए।

सत्ता का स्वाद चखने का गणित समझाते हुए रणदीप ने कहा कि रोहतक, झज्जर व सोनीपत के लोग सयाने थे। उन्होंने आंख मूंदकर हुड्डा का साथ दिया। इसलिए दस साल खुलकर पूरे राज का स्वाद लिया। बांगर की जनता को भी इसी तरह एक नेता के साथ चलना पड़ेगा। अकेले विधायक बनते रहेंगे तो छोटे-मोटे काम ही होंगे।

चौटाला-बीरेंद्र पर निशाना साधते हुए रणदीप ने कहा कि जींद, जुलाना, उचाना, नरवाना, कैथल, थानेसर, कुरुक्षेत्र, इंद्री, नारनौंद, पुंडरी, सफीदों समेत पूरी बांगर बेल्ट ने उनको आजमाकर देख लिया है, लेकिन किसी ने आपके लिए कुछ नहीं किया। अब समय आ गया है कि बांगर की जनता खुलकर उनका साथ दे। विधानसभा चुनाव में जिसे भी कांग्रेस का उम्मीदवार लाकर दूं, उसी को वोट डालकर जिता देना। तब दिल्ली से आपका अजीज चंडीगढ़ आएगा और राज आपके हाथों में होगा।

चौटाला की चुनौती मंजूर, जहां से कहें चुनाव लडऩे को तैयार

रणदीप ने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा कि वह जहां से भी कहेंगे, वहां से उनके खिलाफ चुनाव लडऩे को तैयार हैं। एक दिन पहले ही चौटाला ने नरवाना में सुरजेवाला के नाम लिए बिना कैथल से चुनाव लडऩे की बात कही थी।