तबीयत खराब होने के बाद केरल के सीएम अस्पताल में भर्ती

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को शुक्रवार को आधी रात में तबीयत खराब होने के चलते अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी तक अस्तपताल की तरफ से कोई सूचना जारी नहीं की गई है। सूत्रों के अनुसार पिनाराई विजयन की देख-रेख संक्रामक रोगों के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम कर रही है। सीएम के विभिन्न चेकअप किए जा रहे हैं।

पिनाराई की उम्र 52 साल है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने आदिवासी युवक मधु चिंदकी के घर का दौरा किया था। उन्होंने मधु चिंदकी के घरवालों से कहा था कि जिन्होंने भी उसकी हत्या की है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि मधु चिंदकी को भीड़ ने कुछ खाने का सामान चोरी करने के आरोप में मार दिया था।

 बता दें कि हाल ही में केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुकाबला करने के लिए माकपा के कांग्रेस के साथ गठबंधन की संभावना से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि ऐसे गठबंधन की विश्वसनीयता कम होगी। विजयन ने एक सेमिनार में कहा कि भाजपा के खिलाफ माकपा की लड़ाई में कांग्रेस को साथ नहीं लिया जा सकता। पिछले अनुभव बताते है कि इस तरह के गठबंधन की विश्वसनीयता कम होगी और लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे।