वॉल्वो बस से एक किलो 195 ग्राम चरस की बरामद

खबरें अभी तक। जिला कुल्लू के भुंतर पुलिस थाने के तहत पुलिस ने नाकाबंदी की दौरान वॉल्वो बस में बैठे एक व्यक्ति से एक किलो 195 ग्राम चरस बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक भुंतर पुलिस की टीम ने टीसीपी बजौरा में नाका लगा रखा था, उसी समय कुल्लू की ओर से आ रही वॉल्वो बस को चैकिंग के लिए रोका, बस में बैठे कर्नाटक निवासी से पुलिस ने एक किलो 195 ग्राम चरस बरामद की। भुंतर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एनएस नेगी ने बताया कि भुंतर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान वॉल्वो बस में बैठे बेनी थॉमस कर्नाटक निवासी से एक किलो 195 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

2.83 ग्राम हेरोइन समेत महिला काबू

पुलिस ने छन्नी बेली में 2.83 ग्राम हेरोइन समेत महिला को काबू किया है। नारकोटिक्स टीम के प्रभारी सब- इंस्पेक्टर कुलदीप शर्मा टीम इंद्रजीत, गोविंद सिंह, संतोष राज, कुलजीत सिंह और सुनीता देवी के साथ बुधवार सायं छन्नी बेली में गश्त कर रहे थे तो इस दौरान एक महिला पुलिस को देखकर घबरा गई। पुलिस टीम ने पकड़कर जब उसकी तलाशी ली तो 2.83 ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इंदौरा थाना प्रभारी संदीप पठानिया ने कहा कि अभियान जारी रहेगा। डीएसपी नूरपुर नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि नशा माफिया पर पुलिस नजर रखे हुए है और विशेष नाके लगाए जा रहे हैं।