जांच करने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम,हांडा अस्पताल में बच्चे की मौत मामला

खबरें अभी तक। सोनीपत के हांडा अस्पताल में गर्भ में बच्चे की मौत के मामले की शिकायत मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच शुरू कर दी है। अस्पताल पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पीएनडीटी टीम के हेड डॉक्टर आदर्श शर्मा के नेतृत्व में जांच कर रही है। डॉक्टर आदर्श ने कहा कि अस्पताल की रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। जल्द ही जांच पूरी कर ली जाएगी।

उल्लेखनीय है कि सोनीपत के कबीरपुर में रहने वाली सीमा नामक महिला को बुखार की शिकायत थी। जिसके चलते उसे सोनीपत के सारंग रोड स्थित हांडा अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे टाइफाइड की शिकायत बताई।

जिस समय उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया वह 8 महीने की गर्भवती थी। जब टाइफाइड की शिकायत होने के कारण डॉक्टरों ने उसका इलाज किया तो उसके गर्भ में पल रहा बच्चा मर गया। परिजनों ने आरोप लगाए कि सीमा को कोई भी टाइफाइड की शिकायत नहीं थी बल्कि डॉक्टर ने पैसे कमाने के चक्कर में उसे टाइफाइड बताया।

अस्पताल की रिपोर्ट में टाइफाइड है। जबकि अस्पताल के बाहर कराई गई रिपोर्ट में टाइफाइड नहीं है। जिसके बाद डॉ आदर्श शर्मा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई अौर जांच शुरू कर दी है।