विरोध करने पर व्यापारी को मारी गोली,CCTV में कैद हुई लूट की घटना

खबरें अभी तक।  सीएम सिटी करनाल में लूट अौर चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। चोरों को पुलिस को भी खौफ नहीं रहा है। वहीं लुटेरों ने एक व्यापारी को उसके घर के बाहर ही लूटने का प्रयास किया लेकिन वे नाकाम रहे। व्यापारी ने जब इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उसकी टांग पर गोली मार दी अौर फरार हो गए।

ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन अभी तक उनके हाथ खाली हैं। आए दिन हो रही चोरी और लूट की यह तीसरी बड़ी वारदात है। इस तरह बढ़ रही लूट की घटनाअों के बाद शहर के व्यापारियों ने भी अपनी सुरक्षा की मांग की है।

जानकारी के अनुसार बीती रात राजा नामक व्यापारी रोजाना की तरह गुड़मंडी अपनी दुकान से अपने पिता के साथ अपने घर मॉडल टाऊन लौट रहा था। जब वह अपना कैश बैग लेकर अपने घर के बाहर गाड़ी से उतरा वैसे ही पीछे से दो अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने राजा से कार की डिक्की में रखे नगदी से भरे बैग को झपटना चाहा लेकिन उसने बैग नहीं छोड़ा। एक बदमाश ने राजा पर गोली चला दी जो उसके पैर में लग गई। जिसके बाद बदमाश घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

वहीं, घटना के बाद शहर भर के व्यापारियों में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। शहर में रोजाना लूट और चोरी की घटना की निंदा और अपनी सुरक्षा की मांग की है।