चरस तस्करी के आरोप में विदेशी सहित 2 गिरफ्तार

 खबरें अभी तक। थाना कुल्लू केअंतर्गत पुलिस ने अलग-अलग जगह नाके के दौरान एक विदेशी व एक स्थानीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। तस्करी का मामला उस दौरान सामने आया जब ए.एस.आई. नाग देव पुलिस दल के साथ रात करीब 12 बजे ढालपुर में नाके पर मौजूद थे।

उसी दौरान सामने से एक विदेशी आया लेकिन पुलिस पार्टी को सामने देखकर छुपने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने संदेह के आधार पर उक्त विदेशी को दबोच लिया जिसके कब्जे से 579 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी कैथरीन एन्ने एबिस निवासी यू.के. के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अन्य मामला थाना कुल्लू के ही अंतर्गत मणिकर्ण घाटी में उस दौरान सामने आया जब मणिकर्ण पुलिस चौकी प्रभारी नन्द लाल पुलिस टीम के साथ मणिकर्ण-कसोल सड़क मार्ग पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने पैदल जा रहे व्यक्ति के कब्जे से 809 ग्राम चरस बरामद की।

एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने आरोपी टिक्कम राम (36) निवासी दनोगी भ्रेन तहसील भुंतर जिला कुल्लू के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया और न्यायालय द्वारा आरोपियों को 3-3 दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।