1 मार्च से कार खरीदना होगा महंगा, स्कोडा ने बढ़ाए दाम

खबरें अभी तक। अगर आप स्कोडा की नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो जल्दी कीजिए, क्योकिं स्कोडा ने अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा कर दी है। 1 मार्च से स्कोडा की कारें 1 फीसद महंगी हो जाएगी जिससे सभी कारों की कीमतों में 10,000 रुपये से लेकर 35,000 हजार रुपये तक इजाफा हो जायेगा। केंद्रीय बजट में घोषित कस्टम ड्यूटी में हुए बदलवों के चलते कंपनी ने कीमतों में इजाफा किया है।इसके अलावा, स्कोडा ऑटो इंडिया ने मौजूदा स्कोडा के ग्राहकों के लिए 50,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस पेश किया है, जो एक और स्कोडा खरीदना चाहते हैं।

इस साल जनवरी में भी स्कोडा ने बढ़ाए थे दाम: स्कोडा ने इस साल जनवरी में भी अपने सभी मॉडल्स के दामों में 2-3 फीसद की बढ़ोतरी की थी करेगी। स्कोडा ऑटो इंडिया ने एक बयान में कहा था कि, “बदलते बाजार की स्थितियों और विभिन्न बाहरी इकोनॉमी फैक्टर्स को आधार बनाकर कारों के दाम बढ़ाए गये हैं। संशोधन के बाद पूरे मॉडल रेंज में 2 से 3 फीसद की वृद्धि हुई थी।

अन्य कार कंपनियां भी बढ़ा सकती हैं दाम: स्कोडा के बाद अन्य कार कंपनियां भी अपनी कारों के दाम जल्द बढ़ा सकती हैं, ऐसे में मार्च महीने में गाड़ियां खरीदना महंगा हो जायेगा, वैसे इन दिनों कार कंपनियां अपने चुनिंदा मॉडल्स पर डिस्काउंट ऑफर्स भी लेकर आई है जिसका फायदा आप उठा सकते हैं।