संभल से एक बार फिर शर्मसार करने वाली खबर सामने आई

खबरें अभी तक। यूपी के संभल से एक बार फिर शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है जहां में M.A की छात्रा ने अध्यापक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मामला सदर कोतवाली इलाके के एक डिग्री कॉलेज में MA की छात्रा अपनी दोस्त की फाईल जमा करने गयी थी जिसकी अंतिम तारीख निकलने पर वहां मौजूद अध्यापक ने उससे फाइल लेने को मना कर दिया छात्रा का आरोप है की अध्यापक ने फाइल जमा करने के नाम पर छात्रा का हाथ पकड़ लिया और उसके साथ बत्तमीज़ी की जिसकी सूचना मिलते ही छात्रा का दोस्त वहां आ पहुंचा और कॉलेज में हंगामा शुरू कर दिया।

कॉलेज प्रशासन का आरोप है की कालेज परिसर में हंगामा और अध्यापकों से बदसलूखी करने को लेकर हंगामा कर रहे युवक को कॉलेज से निलंबित कर दिया गया है।  वहीँ आरोपी अध्यापक का कहना है की मोहित खान नाम का युवक उसपर नाजायज दबाब बना रहा था जिसका विरोध करने पर उसने एक छात्रा को कॉलेज परिसर में लाकर मेरे ऊपर झूठा आरोप लगाया है।

फ़िलहाल छेड़छाड़ का आरोप लगा रही छात्रा ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ कॉलेज प्रिंसिपल को एक शिकायत दी है।  वहीँ बताया जा रहा है की मोहित खान सपा सांसद जावेद अली खान के भाइयों में से एक है जिस कारण वो काफी बार कॉलेज परिसर में अपनी नाजायज मांगों को लेकर अध्यापकों पर गंभीर आरोप लगाता रहा है।