अमित शाह की रैली में न युवा आए आैर न उठी हुंकार: सुरजेवाला

खबरें अभी तक। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता व पूर्व मंत्री  रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह की जींद रैली पूरी तरह से फ्लाप रही। युवा हुंकार रैली में न तो युवा आए और न ही हुंकार ही उठी। इससे साफ हो गया है कि भाजपा और उसकी सरकार से जनता का मोहभंग हाे गया है।

वह रविवार को क्षेत्र के गांव दौलतपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने भाजपा की जींद रैली पर खूब तंज कसे। सुरजेवाला ने कहा कि अमित शाह की रैली में न तो युवा पहुंचे और ना ही हुंकार भरी। जींद रैली पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। भाजपा ने इस रैली में पांच लाख लोगों के पहुंचने का दावा किया था, लेकिन उसके नेता पांच हजार कार्यकर्ताओं को भी इकट्ठा नहीं कर पाए।

उन्‍होंने कहा कि यह इस बात का सबूत है कि जनता का नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है। हरियाणा की जनता इस बात का इंतजार कर रही है कि कब चुनाव हो और कब मनोहर लाल सरकार को प्रदेश से चलता करें। हरियाणा का किसान मजदूर व्यापारी नौजवान कोई भी इस मनोहर लाल सरकार को सहने के लिए तैयार नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह सभी वर्ग मनाेहरलाल सरकार को वोटों के दिन ही चलता कर देंगे और हालात यह होंगे कि बीजेपी चुनाव में 90 विधानसभा सीटों में से दो का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्री तथा दोबारा विधानसभा में नहीं जा पाएंगे और यह हमारा नहीं बल्कि प्रदेश की जनता का फैसला होगा।