बेंगलुरू: कांग्रेस MLA के बेटे ने युवक को बेरहमी से पीटा, FIR

खबरें अभी तक। बेंगलुरू के एक कांग्रेस विधायक के बेटे की गुंडई का मामला सामने आया है. कांग्रेस विधायक एनए हरीश के बेटे के खिलाफ एक युवक की बुरी तरह पिटाई करने के लिए केस दर्ज किया गया है. विधायक के दबंग बेटे पर पीड़ित युवक को अस्पताल में जाकर धमकाने का भी आरोप है.

मामला बेंगलुरू के यूबी सिटी इलाके का है, जहां शनिवार की रात एक पब में मामूली कहासुनी के बाद एनए हरीश के बेटे मोहम्मद नालापाड़ ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. मोहम्मद नालापाड़ के अलावा 10 अन्य लोगों के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है.

मुख्य आरोपी मोहम्मद नालापाड़ खुद बेंगलुरू की यूथ कांग्रेस यूनिट का सदस्य है. पुलिस ने पीड़ित की पहचान विद्वत के रूप में की है. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद नालापाड़ शनिवार की रात करीब 11.0 बजे पब पहुंचा. पीड़ित विद्वत वहां पहले से मौजूद था. मोहम्मद नालापाड़ और उसके साथियों ने विद्वत से ठीक से बैठने के लिए कहा. इस पर विद्वत ने उन्हें बताया कि उसके एक पैर में प्लास्टर लगा हुआ है, जिसके चलते वह इस तरह बैठा हुआ है.

 इसके बाद दोनों में कहासुनी शुरू हो गई और मोहम्मद नालापाड़ तथा उसके साथियों ने विद्वत की बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोपी मोहम्मद नालापाड़ को मई 2017 में बेंगलुरू यूथ कांग्रेस का महासचिव चुना गया. इसके अलावा वह नालापाड़ ग्रुप ऑफ कंपनीज का एक्जिक्यूटिव डाइरेक्टर भी है.

बुरी तरह घायल अवस्था में विद्वत को माल्या हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. लेकिन मोहम्मद नालापाड़ और उसके साथी हॉस्पिटल भी पहुंच गए और हॉस्पिटल में फिर से पिटाई कर दी और धमकी भी दी. उन्होंने पीड़ित के भाई के साथ भी मारपीट करने की कोशिश की.