नेता चैरी व मनु जैसे अकाली दल की पोल पहले ही खोल चुके हैं

खबरें अभी तक। शिरोमणि अकाली दल द्वारा पंजाब में कांग्रेस सरकार खिलाफ की जा रही पोल खोल रैलियों संबंधी सांसद भगवंत मान ने कहा कि अकाली दल किस की पोल खोल रहा है। जबकि उनके नेता चैरी व मनु जैसे अकाली दल की पोल पहले ही खोल चुके हैं।

संगरूर के रेस्ट हाऊस में अपने अधिकारित कोटे में से 7 अंगहीनों को स्कूट्री बांटने पहुंचे मान ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अमनबीर चैरी व मनोज कुमार मनु अकाली दल की पहले ही पोल खोल चुके हैं। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सदस्य सुखदेव सिंह ढींडसा अपने क्षेत्र में पोल खोल रैलियों की तैयारियां कर रहे हैं, परंतु अब इनकी पोल खुल चुकी है। जिस संबंधी इन्हें जवाब देना मुश्किल हो जाएगा।

मान ने कहा कि मेरी डीजीपी पंजाब के साथ चैरी व मनु के मामले में निंरतर बात हो रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर जांच टीम बना दी गई है। मान ने कहा कि अगर चैरी व मनु बेगुनाह हैं, तो अब तक पुलिस के सामने क्यों नहीं आए। इससे साफ है कि दाल में कुछ काला जरूर है।

दो-दो वोट मामले में अपनी पार्टी की विधायिका बलजिंदर कौर के पक्ष में मान ने कहा कि बीबी तलवंडी साबो क्षेत्र से दो बार चुनाव लड़ चुकी है। तब यह बात क्यों सामने नहीं आई। इस मामले को लेकर राजनीति हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता राणा गुरजीत की जांच अगर सही ढंग से हो तो बहुत कुछ सामने आ सकता है।